…`आप’ का आपके लिए झाडूबली-2 तैयार!

...आप के झगड़े में चल सकता है झाडू! ...मुट्ठी ढीली! ...दिल्ली भी ढीली!

May 2, 2017
81 Views
क्या आपको कभी दो पड़ोसनों को झाडू के साथ लड़ते हुये देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! …यदि आपका उत्तर नहीं में है और आप चाहते हो कि आपको बाहुबली के साथ झाडूबली का दर्शन मुफ्त में हो जाय तो आपकी चाहत को मध्यनजर रखते हुऐ ‘आप’ ने आप के लिए पूरा इंतजाम कर लिया है!

कुमार विश्वास ने आज मीडिया के सामने आकर अपने ऊपर लगे आरोपों पर अपनी बात रखी। विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए। अगर उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें 10 मिनट में पार्टी से बाहर निकाल दिया जाता। कुमार ने कहा कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया हूं। मैंने जो भी बोला है, मैं उसके लिए माफी नहीं मानूंगा। पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं बैठूंगा। विश्वास ने कहा कि आगे क्या करना है मैं आज रात में फैसला लूंगा।

उन्होंने ने कहा, हम तीन मित्रों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था। एक विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं। मुझे लगा कि उसने ये बात अरविंद या मनीष के बारे में कही होती तो उसे दस मिनट में पार्टी से निकाल दिया जाता। इसके बारे में बात हुई तो कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है। इसके पीछ से कोई और बोल रहा है।

लगता है सही जगह हाथ रख दिया

विश्वास ने कहा कि लगातार 6 हार के बाद जो सवाल मैंने उठाए थे, टिकट वितरण को लेकर शायद मैंने सही जगह हाथ रख दिया था।

कुमार विश्वास ने कहा – मेरे एक वीडियो से नाराज हैं, ऐसा कहा जा रहा है। यह कुमार विश्वास की आवाज नहीं है, ये देश के नागरिक की आवाज है। इससे पार्टी संगठन, सरकार व्यवस्था कोई भी नाराज हो सकता है पर मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा। मैं कहना चाहता हूं मामला देश का होगा तो मैं बोलूंगा। जो भी ये साजिश हो रही है, मैं इस खेल का हिस्सा नहीं हूं। मैं अपने बयान या वीडियो के लिए किसी से माफी नहीं मांगूंगा। कुमार विश्वास ने ‘वी द नेशन’ नाम से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कई मसलों पर उन्होंने अपनी बात रखी थी। इस वीडियो में उन्होंने केजरीवाल पर भी सवाल उठाए थे।

मैं 10 बार कहता हूं मुझे कोई पद नहीं चाहिए

कुमार विश्वास ने कहा, इमेज धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। मैं दस बार कह चुका हूं, जीवन में न कभी सीएम बनना है, न कभी डिप्टी सीएम बनना है, न किसी पार्टी में जाना है।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.