बाहुबली को कट्टपा ने …बाहुबली-2 के लिए टपकाया!

कल दुनियाभर के 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी बाहुबली-2!

April 27, 2017
193 Views

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 कल रिलीज हो रही है और यूएफओ मूवीज इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन कर रही है। यूएफओ मूवीज को उम्मीद है कि इस फिल्म से उसे काफी फायदा होगा।

खबर है कि बाहुबली-2 दुनियाभर के 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। वैसे तो बॉलीवुड से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक इस फिल्म का तहलका है जिसके कारण माना जा रहा है कि इससे यूएफओ मूवीज को रिकॉर्ड फायदा होने वाला है।

खबर है कि जहां बाहुबली-1 भारत के 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी वहीं बाहुबली 2 को 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

बाहुबली 2 को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस फिल्म से रिकॉर्ड कमाई की उम्मीद होना लाज़मी है। फिल्म का सबसे बहुचर्चित हिस्सा कट्टपा नाम के किरदार से जुड़ा है और उसी से जुड़े एक हिस्से ने फिल्म को बेहद लोकप्रिय बना दिया है।

खबर है कि यूएफओ मूवीज की कोशिश है कि बाहुबली-2 को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा सके। बाहुबली-2 की रिलीज के लिए गांवों में भी डिस्ट्रिब्यूटर्स के साथ बेहतर तैयारी की जा रही है। कंपनी को बाहुबली-2 से ना सिर्फ दक्षिण भारत में बल्कि उत्तर भारत में भी बेहतर विज्ञापन आय की उम्मीद है। बाहुबली-2 के 1000 करोड़ रुपये की कमाई के कयास लगाए जा रहे हैं।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.