‘डॉक्टर गुलाटी’ की रिवर्स गुलाटी!

कपिल शर्मा के कुनवे का होगा भरत-मिलाप!

March 28, 2017
118 Views

खबर है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। ।छप् के सूत्रों के मुताबिक कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।

कपिल संग अपनी लड़ाई पर बोले सुनील, मैं बस तमाशा देख रहा हूं और ये बहुत एंटरटेनिंग है। सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शो में वापसी करेंगे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था। सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि कपिल के बुरे बर्ताव के कारण अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था।

शो में टीम की कमी होने के कारण कपिल ने तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी के एपिसोड के लिए राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को बुलाया था।

पूरी बोतल गटक गए थे कपिल, नहीं थे होश में

हुआ यूं कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे। सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे। कपिल शर्मा ने व्हस्किी की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी। जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया। इसी बात से कपिल नाराज हो गए। कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं।

कपिल ने सुनील पर फेंका जूता, मारे कई थप्पड़

कपिल बोले- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे। चश्मदीद ने बताया- कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे। इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की। इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया। सूत्रों का कहना है कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे। इस दौरान कई फिमेल क्रू मेंबर भी घायल हो गईं।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.