‘डॉ मशहूर गुलाटी’ ने बढ़ी फीस के साथ कपिल की गोदी में वापसी की गुलाटी!

...खबर है कि ‘द कपिल शर्मा’ शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी!

April 5, 2017
147 Views

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। अच्छी खबर ये है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के मुख्य किरदार डॉ मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर शो पर वापसी करेंगे। जी हां आपने सही सुना है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आने वाली 7 अप्रैल यानी इसी शुक्रवार को शो की शूटिंग करेंगे। जिसके बाद 8, 11 और 12 अप्रैल के शेड्यूल में भी सुनील और कपिल साथ-साथ मौजूद रहेंगे।

बढ़ी फीस के साथ हुई सुनील की वापसी ?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के न सुलझने के बावजूद भी आखिर क्या वजह रही कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सुनील की शो में वापसी प्रोडक्शन टीम को महंगी पड़ी है। खबर है कि ‘द कपिल शर्मा’ शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है।

सुनील ग्रोवर की शो से दूरी की बाबत सूत्रों की माने तो सुनील इन दिनों अपनी ऑफिशियल छुट्टियां मना रहे हैं। जबकि कुछ लोग तो यह भी अटकलें लगा रहे हैं कि सुनील ने शो छोड़ दिया है। लेकिन, बताया जाता है कि सुनील की इस शो में वापसी की बड़ी उम्मीद की वजह है उनका 23 अप्रैल तक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होना। अगर यह पूरा नहीं हुआ तो सुनील को इसके बदले में मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है।

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे। इसी क्रम में सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई हुई। जिसमें कपिल ने सुनील को जूते से मारा और गालियां निकाली। इसके बाद से ही सुनील ग्रोवर व शो के अन्य सदस्यों जिनमें अली असगर, चंदन प्रभाकर व सुगंधा मिश्रा ने शो से खुद को अलग कर लिया।

सुनील से झगड़े के काफी देर बाद जब कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी। लेकिन सुनील ग्रोवर ने उन्हें माफ नहीं किया और खुद को शो से अलग कर लिया। बाद में कपिल ने बिना सुनील, अली और चंदन के शो की शूटिंग की लेकिन उसका रिस्पॉन्स सही नहीं मिला। यहां तक की कपिल ने अपने शो पर राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन भी बुलाए लेकिन वो भी स्टेज पर वो कारामात नहीं दिखा सके जिसके लिए ये शो जाना जाता है।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.