…अब PAYTM उगले सोना! …घर में डिलीवरी!

पेटीएम की होम-स्क्रीन पर गोल्ड आइकन पर टैप कर सकते हैं और पारदर्शी बाजार से जुड़ी कीमतों पर तुरंत ही अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता का सोना खरीद सकते हैं। इससे प्रत्येक भारतीय अपने बजट के अनुसार दुनिया में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला सोना खरीदने, संग्रहित करने और बेचने में सक्षम होगा!

May 9, 2017
19 Views

खबर है कि चीनी दिग्गज अलीबाबा समर्थित कंपनी पेटीएम ने अपने प्लेटफार्म पर सोना बेचने की शुरुआत की है। इसके लिए कंपनी ने भारत की एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय मान्य रिफाइनरी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने कहा कि उसके प्लेटफार्म पर ग्राहक 24 कैरेट शुद्धता का सोना खरीद पाएंगे और बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उसे देश की सबसे सुरक्षित और 100 फीसदी बीमाकृत वॉल्ट में संग्रहीत भी कर सकेंगे। लोग मिंटेड सिक्कों के रूप में अपने घर में सोने की डिलिवरी करने का निवेदन भी कर सकते हैं या उसे ऑनलाइन वापस बेच सकते हैं।

खरीद-बेच सकते हैं सोना

कंपनी ने बताया कि ग्राहक पेटीएम की होम-स्क्रीन पर गोल्ड आइकन पर टैप कर सकते हैं और पारदर्शी बाजार से जुड़ी कीमतों पर तुरंत ही अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता का सोना खरीद सकते हैं। इससे प्रत्येक भारतीय अपने बजट के अनुसार दुनिया में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला सोना खरीदने, संग्रहित करने और बेचने में सक्षम होगा।

जमा करना होगा केवाईसी डॉक्युमेंट

वर्तमान में पेटीएम से 50,000 रुपये से ज्यादा का लेन-देन करने वाले उपभोक्ताओं को केवाईसी जानकारियां देने की जरूरत होती है और यह गोल्ड योजना पर भी लागू होगा। अगर उपभोक्ता बाद में सोना बेचना चाहे, तो एमएमटीसी-पीएएमपी उनसे सोना वापस खरीद लेगा और पैसे तुरंत ग्राहक के बैंक खाते में ट्रांसफर कर देगा।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.