‘जस्टिस कर्णन’ के लिए पुलिस  …तो ‘जस्टिन बीबर’ के लिए युवा पागल!

जस्टिस कर्णन लापता! ...सुराग नहीं ढूंढ पा रही दो राज्यों की पुलिस!

May 11, 2017
99 Views

खबर है कि सुप्रीम कोर्ट की अवमानना के आरोप में 6 महीने की सजा पाने वाले हाई कोर्ट जस्टिस सीएस कर्णन पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। दो दिनों से पुलिस उन्हें ढूंढ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दो दिन पहले सजा सुनाई थी और बुधवार से सुबह 6ः15 पर चेन्नै के लिए रवाना हुए कर्णन का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

कुछ का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश के टेंपल टाउन के लिए रवाना हुए थे, लेकिन बुधवार को उनके मोबाइल फोन की लोकेशन कुछ और ही बयान कर रही थी। सिग्नल्स से पता चल रहा था कि वह ठाडा पिकनिक स्पॉट पर थे। सूत्रों ने बताया कि उस लोकेशन से भी पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा, कर्णन हाथ नहीं आए। अफवाह यह भी थी कि कर्णन तमिलनाडु के त्रिवेंद्रम में हैं, लेकिन वहां से भी पुलिस को कुछ नहीं मिला।

खबर थी कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कुछ घंटों बाद तक कर्णन तमिलनाडु के अपने सरकारी आवास में थे, विजिटर्स और मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। लेकिन कुछ घंटों बाद उनके पर्सनल सिक्यॉरिटी ऑफिसर और प्रोटोकॉल ऑफिसर का भी उनसे संपर्क खत्म हो गया। उनकी गाड़ी सरकारी ड्राइवर चलाता था, पुलिस उससे संपर्क करने की भी कोशिश कर रही है।

कल चेपॉक के सरकारी गेस्टहाऊस के सामने वकीलों ने कर्णन के समर्थन में प्रदर्शन किया और कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम कड़े करते हुए सरकारी गेस्टहाऊस का मेन गेट बंद कर दिया ताकि प्रदर्शनकारी वकील परिसर में न घुस पाएं।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.