मीडिया नेटवर्क बजनेट: दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बनी प्रियंका चोपड़ा!

Priyanka is the second most beautiful woman in the world!

April 3, 2017
134 Views

एंजेलिना जोली, एमा वॉटसन, ब्लेक लाइवली और मिशेल ओबामा जैसी प्रसिद्ध हस्तियों को पीछे छोड़ते हुये अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन गई हैं।

तस्वीरे, जर्नल और वीडियो साझा करने वाले लॉस एंजिलिस स्थित सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट द्वारा किये गये एक सर्वेक्षण में प्रियंका सिर्फ पॉप स्टार बेयॉन्से से पीछे रह गईं। बेयॉन्से इस सूची में शीर्ष स्थान पर हैं।

34 वर्षीय स्टार ने ट्विटर पर सूची को शेयर किया और वोट करने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया। प्रियंका ने लिखा, ‘‘बजनेट और वोट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। बेयॉन्से मेरे लिए भी नंबर वन हैं.’’ सूची में तीसरे स्थान पर मॉडल टेलर हिल हैं और उनके बाद चैथे, पांचवे और छठे स्थान पर क्रमशरू वाटसन, डकोटा जॉनसन और हिलेरी क्लिंटन हैं।

जोली आठवें स्थान पर हैं जबकि इस वर्ष की ऑस्कर विजेता एमा स्टोन 12वें नंबर पर हैं। सुपरमॉडल गिगी हदीद 13वें स्थान पर हैं और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला 21वें नंबर पर हैं।

सूची में ‘‘वंडर वुमन’’ की स्टार गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे, नाओमी कैंपबेल, एलिसिया विकेंडर, मार्गट रॉबी और फिल्म ‘‘बेवॉच’’ में प्रियंका की सह-कलाकार एलेक्सांद्रा डैडारियो भी शामिल हैं।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.