कर्ज मुक्ति के अचूक उपाय, चमकेगी आपकी तकदीर!

रात में सोने से पहले रसोई में बाल्टी भरकर रखें इससे कर्ज से शीघ्र मुक्ति मिलती है और यदि बाथरूम में बाल्टी भरकर रखेंगे तो जीवन में उन्नति के मार्ग में बाधा नहीं आएगी।

April 26, 2017
116 Views

कहते हैं कि जीवन में कई बार काफी कुछ करने के बाद भी मनचाही सफलता नहीं मिलती और कभी थोड़ा से करने से भी सफलता के दरवारे खुल जाते हैं। ऐसे में कुछ खास उपायों की मदद लेकर अपनी तकदीर को चमकाया जा सकता है।

अपने मुख्य द्वार के पास कभी भी कूड़ादान ना रखें, इससे आपके पड़ोसी भी आपके शत्रु होने लगेंगे और आपका नुकसान करेंगे।
ध्यान रखें कि सूर्यास्त के समय किसी को भी दूध, दही या प्याज मांगने पर ना दें इससे घर की बरकत समाप्त हो जाती है और दरिद्रता का वास होता है।
शास्त्रों के अनुसार घर की छत पर कभी भी अनाज या बिस्तर ना धोएं। इनको सुखा जरूर सकते हैं। कहते हैं कि ऐसा करने से ससुराल से सम्बन्ध खराब होने लगते हैं।
धार्मिक ग्रंथों के अनुसार फल खूब खाओ लेकिन उसके छिलके कूडादान में ना डालें बल्कि बाहर फेंकें। हालांकि ऐसा करना अच्छा नहीं माना जाता लेकिन ऐसा करने से मित्रों का भरपूर सहयोग मिलने लगता है।
माह में एक बार किसी भी दिन घर में मिश्री युक्त खीर जरुर बनाकर परिवार सहित एक साथ खाएं अर्थात जब पूरा परिवार घर में इकट्ठा हो उसी समय खीर खाएं तो मां लक्ष्मी की जल्दी कृपा होती है।
माह में एक बार अपने कार्यालय में भी कुछ मिष्ठान जरुर ले जाएं, उसे अपने साथियों के साथ या अपने अधीन नौकरों के साथ मिलकर खाए तो धन लाभ होगा ।
रात में सोने से पहले रसोई में बाल्टी भरकर रखें इससे कर्ज से शीघ्र मुक्ति मिलती है और यदि बाथरूम में बाल्टी भरकर रखेंगे तो जीवन में उन्नति के मार्ग में बाधा नहीं आएगी।
वृहस्पतिवार के दिन घर में कोई भी पीली वस्तु अवश्य खाएं हरी वस्तु ना खाएं तथा बुधवार के दिन हरी वस्तु खाएं लेकिन पीली वस्तु बिलकुल ना खाएं इससे सुख समृद्धि बढेगी।

Get the best viral stories straight into your inbox!

Don't worry, we don't spam

Leave a Comment

Your email address will not be published.